जानिये,भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का गाना ‘जा झार के’ कब हुआ रिलीज

मनोरंजन
Spread the love


नई दिल्ली, 23 दिसम्बर(ए)।भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नया गाना ‘जा झार के’ रिलीज हो गया है। रानी चटर्जी ने खुद इस गाने के रिलीज के बारे में इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है। यही नहीं गाने के वीडियो का एक हिस्सा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। इस गाने को खुद रानी चटर्जी ने ही गाया है, जबकि उनके साथ आदित्य मोहन ने एक्टिंग की है। इंस्टाग्राम पर गाने के रिलीज होने की जानकारी देते हुए रानी चटर्जी ने लिखा है, ‘मेरा नया गाना (जा झार के ) रिलीज हो गया है। आप लोग स्टोरी में जाएं और गाने को सुनने के लिए Swipe Up करें। मेरे नए गाने को शेयर और एंजॉय करें।
रानी चटर्जी अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जबकि वह सिर्फ 31 लोगों को ही फॉलो करती हैं। ससुरा बड़ा पईसावाला, सीता, देवरा बड़ा सतावेला और रानी नंबर 786 जैसी भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकीं रानी चटर्जी ने करीब 50 फिल्मों में अभिनय किया है। भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी, पवन सिंह समेत तमाम दिग्गज एक्टर्स के साथ वह अभिनय कर चुकी हैं। रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा के अलावा रियल्टी शो खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया था।
रानी चटर्जी फिल्मों में भले ही इस नाम से काम करती हैं, लेकिन उनका असली नाम सबिहा शेख है। मुंबई में एक मुस्लिम परिवार में पैदा हुईं रानी चटर्जी ने एक बार बातचीत करते हुए कहा था कि वह कभी फिल्मों के लिए बिकिनी नहीं पहनेंगी। रानी चटर्जी ने कहा था कि यूपी और बिहार का इस तरह का कल्चर नहीं है। यहां के लोग कभी यह नहीं चाहते कि मैं स्मूचिंग सीन्स करूं क्योंकि मैं कभी ऐसा नहीं करूंगी। दिलचस्प बात यह है कि रानी चटर्जी ने पहली फिल्म महज 10वीं क्लास में पढ़ते हुए की थी।