अपहरण के कुछ घंटों बाद अपहृत लोहा व्यापारी बरामद, पुलिस कर रही पूछताछ

उत्तर प्रदेश बागपत
Spread the love

बागपत, 26 अक्टूबर एएनएस। उत्तर प्रदेश के बागपत में अपहरण के कुछ घंटों बाद ही पुलिस ने व्यापारी को खेकड़ा पाठशाला के पास से बरामद कर लिया है। पुलिस व्यापारी से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।
बागपत जनपद के बड़ौत में सीमेंट व्यापारी प्रदीप आत्रेय की हत्या के बाद बेखौफ बदमाशों ने सोमवार सुबह लोहा व्यापारी का अपहरण कर लिया। बदमाशों ने एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। इससे पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस पीड़ित के घर पहुंची और मामले की जानकारी ली। उधर, घटना की जानकारी लगने पर आईजी प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने व्यापारी को बरामद कर लिया है।
बड़ौत की खत्री गढ़ी निवासी लोहा व्यापारी आदेश जैन का महावीर मार्ग पर लोहे का गोदाम है। सोमवार सुबह वह गाड़ी से लोहा उतरवाने के लिए घर से गोदाम पर जाने के लिए निकले थे। इस बीच रास्ते में व्यापारी का अपहरण कर लिया गया था।  
बताया गया कि महावीर मार्ग पर गंगा किशोरी बिल्डिंग के अगले हिस्से में दुकान और पिछले हिस्से में गोदाम है। आदेश जैन सोमवार सुबह पांच बजे घर से गाड़ी से गोदाम पर सामान उतरवाने के लिए निकले थे। इसके बाद सुबह छह बजे व्यापारी के मोबाइल से उनके बेटे के नंबर पर कॉल आई और एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई। व्यापारी के अपहरण से हड़कंप मच गया।