अवैध संबंध के शक में पति ने धारदार हथियार से हमलाकर पत्नी की हत्या की

उत्तर प्रदेश महोबा
Spread the love

महोबा, सात जनवरी (एएनएस )। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के खरेला कस्बे के सादराय मुहल्ले में बुधवार की रात अवैध संबंधों के शक में एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी मार कर कथित रूप से पत्नी की हत्या कर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेन्द्र कुमार गौतम ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार की रात सूचना मिली कि खरेला कस्बे में एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और प्राथमिकी दर्जकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है ।

खरेला थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनिल कुमार ने बताया कि कस्बे के सादराय मुहल्ले में बुधवार की रात अवैध संबंधों को लेकर बलराम (35) और उसकी पत्नी सुनीता (32) के बीच झगड़ा हुआ। इसी दौरान उसने (बलराम ने) कुल्हाड़ी से पत्नी के ऊपर कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी है।

उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है और इस सिलसिले में मरने वाली महिला के भाई की तहरीर पर बलराम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

कुमार ने पड़ोसियों के हवाले से बताया कि आरोपी मानसिक बीमार जैसा है और अक्सर पति-पत्नी के बीच किसी और से अवैध संबंधों को लेकर झगड़ा होता रहता था।