अवैध सम्बंध में देवर ने की भाभी की हत्या, आरोपी देवर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश गोरखपुर
Spread the love


गोरखपुर,08 नवम्बर एएनएस । यूपी के गोरखपुर जिले के खोराबार के डांगीपार गांव में रविवार को सड़क किनारे महिला का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। सर्विलांस की मदद से छानबीन में जुटी खोराबार पुलिस ने एक घंटे में ही हत्यारोपित देवर को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल चाकू और महिला का मोबाइल बरामद किया। पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस को बताया कि भाभी से उसके संबंध थे। रविवार की भोर में विवाद होने पर हत्या कर दी।
बेटे की तहरीर पर पुलिस ने हत्या कर साक्ष्य मिटाने का केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गांव रहने वाला गुड्डू मुंबई में मजदूरी करता है। उसकी पत्नी रिंकू देवी अपने तीन बच्चों के साथ घर पर रहती थी। रविवार की सुबह गांव के बाहर सड़क पर खून से लथपथ रिंकू का शव देख गांव के लोगों ने सूचना घरवालों के साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम में दी। खबर मिलते ही एसपी सिटी डा. कौस्तुभ, सीओ कैंट सुमित शुक्ल फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंच गए।
जांच में पता चला कि गला रेतकर महिला की हत्या की गई है और उसका मोबाइल गायब है। परिवार के लोगों से नंबर लेकर पुलिस ने सर्विलांस की मदद से छानबीन शुरू की तो पता चला कि देर रात रात में रिंकू की अपने देवर मोनू से बात हुई थी।
सीओ कैंट सुमित शुक्ल ने बताया कि रिंकू के तीन बच्चे हैं। बड़े बेटे ओमकार ने अपने चाचा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। रिंकू भी डांगीपार गांव के भैरोपुर टोला की रहने वाली थी। 15 साल पहले उसने गुड्डू से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद गुड्डू कुछ दिन बाहर रहा बाद में गांव के बाहर मकान बनवाकर रहने लगा। चार भाइयों में गुड्डू सबसे बड़ा है। सबसे छोटे भाई मोनू की शादी नहीं हुई है। रिंकू का गला रेतने के दौरान खून के छींटे उसके कपड़े पर लग गए थे। पकड़े जाने के डर से उसने कपड़े बाल्टी में भिगो दिए थे। घर की तलाशी लेने पर पुलिस को कपड़े मिले।