केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक दिवसीय अमेठी दौरा मंगलवार को

अमेठी उत्तर प्रदेश
Spread the love


अमेठी, 19 अक्टूबर एएनएस। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आ रही है। उनके आगमन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने आज बताया कि स्मृति ईरानी 20 अक्टूबर को सुबह सात बजे दिल्ली से एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना होगी। लखनऊ से वह सड़क मार्ग से रायबरेली की सलोन तहसील पहुंचेंगी। सलोन में उपजिलाधिकारी कार्यालय में सुबह दस से 11 बजे तक विधान सभा क्षेत्र में होने वाले विकास कार्यों को लेकर विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगी। सवा 11 बजे सलोन से अमेठी जिला मुख्यालय के लिए रवाना होगी।
दोपहर एक बजे कलेक्ट्रेट अमेठी पहुंचेंगी ओर कोविड-19 से संबंधित प्रजेंटेशन देखने के बाद विभिन्न विकास परियोजनाओं का वर्चुअल मोड से लोकार्पण करेंगी। इसके बाद सांसद कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगी।
समीक्षा के बाद वह जिले के पांच ग्राम प्रधानों से बातचीत कर जमीनी हाल चाल लेंगी। सवा तीन बजे कलेक्ट्रेट से बहादुरपुर ब्लॉक के गांव मुखतिया के लिए निकलेंगी। पौने चार बजे वह मुखतिया गांव में भाजपा के जिला महामंत्री भगीरथ मौर्या के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचेंगी। चार बजे के करीब मुखतिया गांव से लखनऊ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाने का कार्यक्रम है।