गाजियाबाद में 14वीं मंजिल से गिरकर मासूम बालक की मौत

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद
Spread the love


गाजियाबाद, 07 नवम्बर एएनएस। यूपी के गाजियाबाद में राजनगर एक्सटेंशन स्थित वीवीआईपी सोसायटी की 14वीं मंजिल से गिरकर शुक्रवार शाम चार साल के मासूम तेजस की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद सोसायटी में अफरातफरी मच गई। यह घटना उस समय हुई जब तेजस के पिता नवनीत शरण अपने इकलौते बेटे को सोता छोड़कर हिंडन एयरपोर्ट के कोविड-19 ड्यूटी पर तैनात पत्नी कोमिला को लेने गए थे। आननफानन मासूम को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वीवीआइपी सोसायटी के टावर-के स्थित फ्लैट नंबर 1402 में रहने वाले नवनीत शरण नोएडा की एक कंपनी में सर्विस करते हैं। उनकी पत्नी कोमिला स्वास्थ्य विभाग में नर्स हैं। कोमिला की ड्यूटी हिंडन एयरपोर्ट स्थित कोविड वार्ड में लगी हुई है। शुक्रवार शाम नवनीत अपने इकलौते बेटे तेजस (4) को घर में छोड़कर पत्नी को लेने हिंडन एयरपोर्ट चले गए। शाम करीब छह बजे तेजस नींद से जागा और शीशे का दरवाजा खोलकर बालकनी में पहुंच गया। बताया गया कि तेजस बालकनी में रखे प्लास्टिक के स्टूल पर चढ़ गया और इधर-उधर झांकने लगा। इसी दौरान संतुलन बिगड़ने पर तेजस 14वीं मंजिल से नीचे आ गिरा। मासूम के जमीन पर गिरते ही सोसायटी के गार्ड और लोग मौके पर दौड़ पड़े।
स्थानीय लोगों के मुताबिक, फ्लैट की बालकनी में साढ़े चार फुट की सीमेंटेड रेलिंग है। बच्चों की सुरक्षा के हिसाब से ही इतनी ऊंची रेलिंग बनाई गई है लेकिन तेजस बालकनी में रखे स्टूल पर चढ़कर हादसे का शिकार हो गया। कार्यवाहक एसपी सिटी रामानंद कुशवाहा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में हादसा प्रतीत हो रहा है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।