जौनपुर में तालाब किनारे अज्ञात युवती का शव पाए जाने से सनसनी

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love


जौनपुर,22 नवम्बर एएनएस। यूपी के जौनपुर जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के अफलेपुर भरौड़ा गांव में एक 20 वर्षीय अज्ञात युवती की लाश रविवार की सुबह ग्रामीणों ने देखा तो हतप्रभ रह गए। युवती के शरीर पर चोट और परिस्थिति जन्‍य साक्ष्‍यों को देखते हुए दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं दिन चढ़ने तक युवती की शिनाख्‍त नहीं हो सकी थी। अफलेपुर भरौड़ा गांव के केएल पालीटेक्निक कालेज के समीप तालाब के किनारे एक अज्ञात युवती का शव रविवार की सुबह मिलने से सनसनी फैल गई।
युवती के शरीर पर काले रंग का लोवर, नारंगी रंग की टीशर्ट है। स्‍थानीय लोगों के अनुसार युवती की उम्र करीब 20 वर्ष प्रतीत हो रही थी। शरीर पर कई हिस्‍सों में चोट के निशान हैं।
परिस्थितियों के अनुसार ग्रामीण दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं। वहीं ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आवश्यक विधिक कार्रवाई में जुट गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले ग्रामीणों से युवती की शिनाख्‍त करने की कोशिश की लेकिन असफल होने के बाद कहीं भी मिसिंग पता करने के लिए अन्‍य थानों को सूचित कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से लाश का पंचनामा भरने के साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ ही साक्ष्‍य संकलन भी किया। इसके साथ ही ग्रामीणों की भीड़ भी मौके पर लग गई लेकिन युवती की शिनाख्‍त नहीं हो सकी थी। स्‍थानीय लोगों के अनुसार युवती की कहीं और हत्‍या कर यहां पर शव हत्‍यारे फेंककर फरार हो गए।