जौनपुर में युवक की उसके ही वाहन में सिर कूचकर हत्या, खेत में खड़ी बोलेरो में मिला शव

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love


जौनपुर,25 जुलाई एएनएस । जिले में खुटहन थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में इमामपुर मार्ग के बगल शनिवार की सुबह खेत में खड़े बोलेरो वाहन में युवक की सिर कूचकर हत्या के बाद रखा शव बरामद होने से सनसनी फैल गई।
मौके पर जुटे ग्रामीणोंं ने मृतक की तिघरा बाजार में जनरल स्टोर की दुकान चलाने वाले खेतासराय कस्बा निवासी अशोक कुमार (38) पुत्र रामधनी के रूप में की तो पुलिस ने परिजनों को सूचित किया। वहीं पूछताछ में लोगों ने बताया कि तिघरा में उसकी ससुराल है।
 पुलिस ने सूचना मिलने के बाद शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया वहींं अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दूसरी ओर
परिजनों का वारदात की बाबत कहना है कि वह शुक्रवार की शाम निजी बोलेरो लेकर जफराबाद बरात में शामिल होने की बात कहकर घर से निकला था।
ग्रामीणों ने खेत में खड़े वाहन में शव देखा तो पुलिस को घटना की बाबत सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को वाहन के पास ही शराब की बोतल, गिलास और नमकीन के खाली पैकेट पड़े मिले। 
मृत अशोक तिघरा बाजार में ही मकान खरीदकर पत्नी और दो बच्चों संग रहता था। मकान में ही उसकी जनरल स्टोर व ब्यूटीपार्लर की दुकान भी संचालित है। पति पत्नी मिलकर ही दोनों दुकानों को संचालित करते रहे। मृतक की पत्नी रिशू देवी ने बताया कि वह शुक्रवार की शाम लगभग आठ बजे घर से जफराबाद एक बारात में शामिल होने की बात कहकर अपनी बोलेरो खुद चलाते हुए निकले थे। कहा कि पति की हत्या किसने और क्यों की, यही समझ नहीं पा रही है। मृत अशोक मेहनती व मिलनसार प्रवृत्ति का था। उसकी किसी से किसी तरह की रंजिश की बात फिलहाल सामने नहीं आई है। पुलिस हर एंगल से तहकीकात कर रही है, वहीं वारदात की जानकारी होने के बाद से ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।