दुष्‍कर्म के आरोप में चाचा समेत दो गिरफ्तार

अमेठी उत्तर प्रदेश
Spread the love

अमेठी, 20 अक्‍टूबर (ए) उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 11 वर्षीय बालिका के साथ उसके चाचा द्वारा कथित दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने चाचा समेत दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकरी दी ।

थाने में परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के मुताबिक 16 अक्टूबर को दोपहर में ट़यूशन से वापस लौट रही बालिका के साथ गांव से कुछ ही दूरी पर आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की रात करीब 8.20 बजे मुसाफिरखाना कोतवाली मे 11 वर्षीय बालिका के साथ कथित दुष्‍कर्म के मामले मे दो लोगों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी ।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार इस रिपोर्ट में पीड़ि़ता के चाचा को आरोपित किया गया है। उन्‍होंने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

मामला दर्ज कराने में हुई देरी के संदर्भ में बालिका के परिजनों ने बताया कि आरोपितों द्वारा मुकदमा दर्ज न कराने के लिए उन्‍हें धमकाया जा रहा था, इसलिए थाने पहुंचने में देरी हुई।