दो देशों के पूर्व चुनाव आयुक्त की बिल्ली रेलवे जंक्शन से गायब, खोजने में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश गोरखपुर
Spread the love

गोरखपुर,13 नवम्बर (एएनएस)। यूपी के गोरखपुर जंक्शन से भारत और नेपाल के पूर्व चुनाव आयुक्त की बिल्ली गायब हो जाने यहां हडकंप मचा है। इसकी सूचना जैसे ही जीआरपी और आरपीएफ को लगी वह खोजने में जुट गई । बिल्ली को खोजने में गोरखपुर रेलवे प्रशासन कल देर रात जुटा रहा लेकिन कुछ पता नहीं चला। आरपीएफ इंस्पेक्टर का कहना है कि बिल्ली के बरामदगी की कोशिश की जा रही हैं।  जानकारी के अनुसार  भारत के पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी की पत्नी और नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा की बिल्ली गोरखपुर रेलवे पर बीती रात लापता हो गयी। इला शर्मा बुधवार को नेपाल से गोरखपुर पहुंची थीं और यहां से उनको ट्रेन से दिल्ली जाना था। इस बीच जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 6 से उनकी बिल्ली जिसका नाम हिवर है, गायब हो गई।
इला शर्मा बिल्ली को लेकर इतना भावुक हो गईं कि उन्होंने आनन-फानन में उसकी फोटो और कद-काठी के कुछ पोस्टर बनवाए और प्लेटफार्म पर जगह-जगह लगवा दिया। पोस्टर पर मोबाइल नम्बर देने के साथ ही साथ ही बिल्ली को खोजने वाले को 11000 इनाम भी देने की घोषणा भी की है।
इला शर्मा की बिल्ली को खोजने के लिए रात में जीआरपी और आरपीएफ के जवान भी लगे रहे और घंटों तक स्टेशन के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली। आरपीएफ इंस्पेक्टर राजेश सिन्हा ने बताया कि बिल्ली की तलाश जारी है। उधर इला और उनके बच्चे अपनी खोई बिल्ली को लेकर काफी परेशान हैं।
नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा ने बिल्ली गायब होने की शिकायत दर्ज कराई है। बिल्ली की तस्वीर का पोस्टर लगाया गया है। बिल्ली की तलाश जारी है। उम्मीद है कि जल्द बिल्ली मिल जाएगी।