पांच बच्चों की मां का प्रेमी ने काटा गला पहुंचा थाने, कहा- उसने मुझे बर्बाद कर दिया

उत्तर प्रदेश मेरठ
Spread the love


मेरठ, 30 दिसम्बर एएनएस। यूपी के मेरठ में ब्रह्मपुरी थाने के पीछे हरिनगर मोहल्ले में बुधवार को युवक ने प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर खून से सने हाथ लेकर आरोपी थाने पहुंच गया। उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी और बताया कि प्रेमिका का किसी अन्य युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इससे नाराज होकर उसने वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि मृतका के पांच बच्चे हैं और पति दिल्ली में नौकरी करता है। फिलहाल, पडियान के रहने वाले आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है।
हरिनगर निवासी असलम दिल्ली में नौकरी करता है। उसकी पत्नी नरगिस और पांच बच्चे मेरठ में रहते हैं। नरगिस यहां ब्यूटी पार्लर चलाती है। बताया जा रहा है कि उसका 14 साल से कोतवाली के पडियान निवासी जावेद के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि, जावेद को शक था कि नगरिस किसी अन्य युवक से भी बातचीत करती है। इसको लेकर दोनों के बीच पहले भी कई बार विवाद हो चुका था। बुधवार सुबह करीब नौ बजे जावेद हरिनगर में नरगिस के घर पहुंचा। यहां दोनों के बीच फिर से झगड़ा हुआ। इस बीच, गुस्से में आरोपी जावेद ने छुरे से नरगिस का गला रेत दिया। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी, जिसके बाद आरोपी ने उस पर दो बार फिर से वार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जावेद वहां से निकल भागा। चीख सुनकर नरगिस का बेटा अली जाग गया और कमरे में पहुंचा। नरगिस की हालत देख पड़ोसियों को मदद के लिए पुकारा। हालांकि, जब तक लोग पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी।
इस दौरान आरोपी जावेद खून से सने हाथों के साथ थाने पहुंच गया। बताया कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है। इस बात की जानकारी के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। आननफानन में एक टीम मौके पर दौड़ी। जावेद को वहीं थाने में बैठा लिया गया।
पुलिस पूछताछ में जावेद ने बताया कि उसका नरगिस से करीब 14 साल से संपर्क था। इस दौरान नरगिस पर काफी पैसा भी खर्च किया। पुलिस पूछताछ में जावेद बार-बार दोहराता रहा कि नरगिस ने उसे बर्बाद कर दिया। इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी सुभाष अत्री ने बताया कि जावेद के मुताबिक, नरगिस किसी अन्य युवक से भी बात कर रही थी। इसी बात को लेकर उसने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और वारदात में इस्तेमाल धारदार हथियार बरामद कर लिया गया है।