प्रेमी युगल की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश भदोही
Spread the love

भदोही, 20 अक्‍टूबर (एएनएस )। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के चौरी थाना इलाके में एक प्रेमी युगल की ट्रेन से कटकर हुई मौत के मामले में एक महिला सहित कुल छह लोगों के खिलाफ साज़िश के साथ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मुख्‍य न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट की अदालत में युवक के पिता राम आसरे राजभर ने याचिका दाखिल की थी। मुख्‍य न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट आशुतोष कुमार के आदेश पर 16 अक्‍टूबर को युवती की मां और पांच पुरुषों समेत कुल छह लोगों के खिलाफ धारा 302 (हत्‍या), 120 बी (हत्‍या की साजिश), 147 व 149 (उपद्रव और हिंसा के लिए सड़क का इस्‍तेमाल) 201 (अपराध करके साथियों समेत साक्ष्‍य मिटाना) के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

चौरी थाना प्रभारी रामदरश राम ने बताया कि जौनपुर जिले के हीरा पट्टी गाँव के संदीप राजभर (22) और काजल राजभर (21) देश में लॉकडाउन के चलते घर से नहीं निकल पाने से मिलने से परेशान थे। दोनों फोन पर घंटों बात करने लगे जिस पर काजल के घर वालों ने उसका मोबाइल फोन छीन कर फेंक दिया। दो मई को कंधिया रेलवे क्रासिंग पर संदीप और काजल की लाश मिली थी। उस वक़्त दोनों के पास से तीन मोबाइल फोन बरामद कर पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि संदीप के पिता राम आसरे राजभर ने दोनों की हत्‍या लड़की के परिजनों द्वारा किये जाने का आरोप लगाते हुए अदालत में याचिका दाखिल की। इस पर अदालत ने मुकदमा दर्ज कर पुलिस को जांच से अवगत कराने के निर्देश दिये हैं।

उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है और जल्‍द ही हत्‍या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।