प्रेम जाल में फंसा कर किशोरी को भगा ले जाने वाला शादीशुदा युवक गिरफ्तार,साथ न छोड़ने पर अड़ी किशोरी

उत्तर प्रदेश वाराणसी
Spread the love

वाराणसी, 23 दिसम्बर एएनएस। वाराणसी में दोस्त के घर आते-जाते उसकी नाबालिग बहन को इश्क के जाल में फंसा कर उसे भगा ले जाने वाले शादीशुदा युवक को पुलिस ने बुधवार को पकड़ लिया। युवक के साथ किशोरी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। दोनों करीब एक महीना पहले घर से भागे थे। पुलिस ने युवक को जेल भेजने के साथ ही किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। जेल भेजने से पहले घंटों थाने पर पंचायत चली। कच्ची उम्र में ही प्रेम रोग की गिरफ्त में पहुंच गई किशोरी पहले से शादीशुदा प्रेमी के साथ ही रहने पर अड़ी रही। जानकारी के अनुसार शिवशंकर मौर्य उर्फ हेमंत नामक युवक बुधवार की सुबह कछवांरोड के पास से पुलिस के हत्थे लग गया। एक माह पूर्व गायब हुई किशोरी भी इस दौरान बरामद हो गई। युवक को जेल भेजने के साथ ही नाबालिग किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। इस दौरान किशोरी के परिजन भी थाने पहुंच गए थे। हालांकि, किशोरी अपने प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ी रही। पुलिस ने बताया कि
सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज थानांतर्गत चन्द्रपुरी गांव निवासी शिवशंकर मौर्य उर्फ हेमंत नामक युवक वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र के खजुरी स्थित सड़क बनाने वाली कंपनी के प्लांट में काम कर रहा था। प्लांट में गनेशपुर गांव निवासी एक युवक भी काम कर रहा था। साथ काम करने के कारण दोनों में दोस्ती हो गई। इस दौरान वह दोस्त के घर आने जाने लगा। इसी दौरान शिवशंकर अपने दोस्त की कक्षा नौ में पढ़ने वाली नाबालिग किशोरी से प्यार करने लगा। प्यार का रोग परवान चढ़ा तो 18 नवंबर को नाबालिग को लेकर फरार हो गया। 
किशोरी के परिजनों ने 23 नवंबर को शिवशंकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। नाबालिग किशोरी को बहका फुसलाकर अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी। ठीक एक महीने बाद बुधवार को युवक को पकड़ने के साथ ही किशोरी को भी बरामद कर लिया गया। दोनों को थाने लाया गया तो किशोरी के परिजन भी थाने पहुंच गए। थाने में ही घंटों पंचायत चलती रही। किशोरी अपने प्रेमी के साथ ही रहने पर अड़ी रही। किशोरी के अड़ी रहने के कारण उसे महिला संरक्षण गृह भेज दिया गया है।