फौजियों को हनी ट्रैप में फंसाने वाली युवती की गिरफ़्तारी के बाद उसके खुले कई राज

उत्तर प्रदेश मेरठ
Spread the love


मेरठ, 27 दिसम्बर एएनएस। यूपी के मेरठ में रहकर मुजफ्फरनगर निवासी युवती फौजियों को हनी ट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेलिंग की साजिश रच रही थी, लेकिन युवती ने अपने घरवालों को कुछ और ही बताया हुआ था। युवती की गिरफ्तारी के बाद हनी ट्रैप के गैंग का भंडाफोड़ होने के बाद युवती और उसके एक साथी को जेल भेज दिया गया। मामला सेना से जुड़ने पर सुरक्षा एजेंसियां गंभीरता से जांच कर रही हैं। वहीं मेरठ पुलिस शनिवार को युवती के गांव जांच के लिए पहुंची जहां कई नए खुलासे हुए। जांच के दौरान सामने आया कि युवती ने अपने घरवालों को भी धोखे में रखा हुआ था। फौजियों को हनी ट्रैप में फंसाने वाली युवती की जांच करने शनिवार को मेरठ पुलिस मुजफ्फरनगर पहुंची। यहां युवती के परिजनों और ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई। पूछताछ में सामने आया कि युवती ने घरवालों को बताया हुआ था कि वह गुरुग्राम की एक बड़ी कंपनी में नौकरी करती है।
इंस्पेक्टर नौचंदी संजय वर्मा ने बताया कि युवती का गांव मुजफ्फरनगर जानसठ के पास है। पुलिस ने गांव में जाकर आरोपी युवती के बारे में जानकारी जुटाई है।

छानबीन में पता चला कि युवती गुरुग्राम में नौकरी करने की बात कहकर एक साल पहले गांव से आई थी। ग्रामीणों को भी यही जानकारी थी कि युवती एक बड़ी कंपनी में नौकरी करती है। पुलिस के अनुसार गांव वालों का कहना था कि उन्हें तो यही लगता था कि युवती किसी बड़ी कंपनी में अफसर है। इंस्पेक्टर नौचंदी ने बताया कि युवती के परिजन गिरफ्तारी के दौरान नौचंदी थाने में आए थे। उन्हें बेटी के बारे में सारी जानकारी पुलिस द्वारा दी गई थी।
एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह का कहना कि पुलिस अभी सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। आरोपी युवती से बरामद पांचों मोबाइल की सीडीआर से भी पता लगाया जा रहा कि आखिर कौन-कौन फौजी हनीट्रैप के शिकार हुए हैं।
नौचंदी पुलिस ने आरोपी युवती और उसके साथी अंकुर को गिरफ्तार करके तीन दिन पहले जेल भेज दिया। फौजियों को ही क्यों निशाना बनाया जाता था, इसे लेकर देश की सुरक्षा में भी सेंधमारी भी हो सकती है। सुरक्षा एजेंसियां गुपचुप तरीके से छानबीन करने में लगी हैं। हनीट्रैप में शिकार हुए दोनों फौजियों से भी इंटेलिजेंस जानकारी जुटा रही है कि आखिर युवती से उनकी क्या-क्या बात होती थी। पुलिस ने युवती के पास से पांच मोबाइल बरामद किए हैं। इन मोबाइल फोन के जरिए ही युवती अपने अलग अलग नाम से बनाए गए सोशल मीडिया अकाउंट्स को हैंडल कर रही थी।

बरामद मोबाइल से कई फौजियों के फोटो व अश्लील वीडियो मिले हैं। इनके आधार पर सुरक्षा एजेंसियां गुपचुप तरीके से जांच में जुटी हैं कि हरियाणा के फौजी के अलावा आखिर सेना के कौन-कौन जवान युवती के जाल में फंसे थे