मथुरा में व्यवसायी की हत्या

उत्तर प्रदेश मथुरा
Spread the love

मथुरा, 15 नवम्बर (ए) उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीती रात दिवाली पूजन कर राया से वापस यहां लौट रहे व्यापारी की हत्या कर दी गयी और उनका शव गौसना गांव के समीप रेलवे लाइन के निकट पड़ा मिला है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

महावन क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार तिवारी ने बताया, राया निवासी उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष आलोक अग्रवाल के बड़े भाई दिलीप गर्ग राया कस्बे के कटरा बाजार में जनरल स्टोर की दुकान करते हैं ।

तिवारी ने बताया कि बीती रात जब वे ग्यारह बजे तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की । उन्होंने बताया कि उनका शव राया-मथुरा के बीच गौसना गांव के समीप रेलवे लाइन के निकट पड़ा मिला ।

उन्होंने बताया कि जब परिजन उनकी तलाश कर रहे थे, उसी समय पुलिस को भी किसी ने रेलवे लाइन के निकट एक शव पाए जाने की सूचना दी थी । पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान दिलीप गर्ग के रूप में हुयी ।

तिवारी ने बताया कि गर्ग के गले मे लाल रंग का दुपटटा बंधा हुआ था और एटीएम कार्ड आदि बिखरे पड़े थे । पुलिस ने आशंका जतायी है कि दिलीप की हत्या लूटपाट के इरादे से की गई है ।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है. उन्होंने बताया कि दिवाली के मौके पर शनिवार को दिलीप दुकान में पूजन करने आए थे और इसके बाद दुकान बंद कर करीब नौ बजे मथुरा के लिए निकले थे । रात ग्यारह बजे तक दिलीप घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई और इसके बाद उनकी तलाश शुरू की गयी।