महिला ने प्रेमी को घर बुलाकर बच्चों को भेज दिया खेलने,इस बीच पहुंचा पति और फिर…

अलीगढ़ उत्तर प्रदेश
Spread the love


अलीगढ़, 28 दिसम्बर एएनएस। यूपी के अलीगढ़ जिले के बन्नादेवी थाना क्षेत्र में युवक ने पत्नी व उसके प्रेमी को आपत्ति जनक स्थिति मे देखा तो क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। अचानक घर पहुंचने पर पत्नी को प्रेमी संग देख आक्रोश में उसने घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। 
बन्नादेवी थाना क्षेत्र के सारसौल स्थित शिवाजी कॉलोनी में कमलेश पत्नी सुंदरपाल रहती है। उनके पति सुंदरपाल हिमाचल में बिस्कुट फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। परिवार में दो बेटे 14 वर्षीय हरिओम व सात वर्षीय ललित हैं। रविवार शाम बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। तभी महिला ने गौतमबुद्ध नगर के आकलपुर थाना रबुपुरा निवासी प्रेमी विकास पुत्र राजन को घर बुला लिया। इसी बीच अचानक पति घर पर पहुंच गया। उसने जब अपनी पत्नी को गैर युवक के संग आपत्तिजनक हालत में देखा तो आक्रोशित हो गया। पत्नी से सवाल जवाब किए और उसके प्रेमी से उलझ गया। पास में रखे बच्चों के क्रिकेट बैट से प्रेमी को पीटना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में बाहर खेल रहे बच्चे घर लौट आये। उन्होंने पहले उसे रोकना चाहा, लेकिन वह नहीं रुका तो बच्चे दौड़कर नजदीक स्थित पुलिस चौकी पहुंचे। पुलिस जब तक घर पहुंची, तब तक महिला का पति उसके प्रेमी की बल्ले से पीट-पीटकर हत्या कर चुका था।

पुलिस ने घर से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक की जेब की तलाशी ली गई तो आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस की जांच में पता चला कि वह नोएडा की एक मोमबत्ती फैक्ट्री में काम करता है। परिजन देर रात तक अलीगढ़ नहीं आ पाये थे। मुनिराज जी, एसएसपी ने बताया कि बन्नादेवी थाना क्षेत्र में एक महिला अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। अचानक उसका पति घर पर आया और प्रेमी की हत्या कर दी। मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।