राष्ट्रीय एथलीट के साथ धमकी देकर रिश्ते के फूफा ने पांच साल तक किया दुष्कर्म, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगर
Spread the love


मुजफ्फरनगर, 15 दिसम्बर एएनएस। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी के साथ रिश्ते के फूफा ने दुष्कर्म कर आपत्तिजनक फोटो ले लिए और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर पांच साल तक शोषण करता रहा। यही नही आरोपी ने खिलाड़ी की होने वाली ससुराल में अश्लील फोटो भेजकर उसका रिश्ता भी तुड़वा दिया और शादी के फर्जी कागजात बनवा कर खिलाड़ी पर पत्नी बनकर रहने का दबाव बनाने लगा। इस मामले में पुलिस ने फूफा पूर्व प्रधान समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस थाना क्षेत्र निवासी युवती गोला फेंक स्पर्धा की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी है। पीड़िता ने एसएसपी से मिलकर बताया कि करीब पांच साल पूर्व वह जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के लिए तत्कालीन एक गांव प्रधान व रिश्ते के फूफा से मिली थी। इसके लिए फूफा के भाइयों  और भाभी ने युवती से शैक्षिक व अन्य कागजात ले लिए थे।
आरोप है कि कुछ दिन बाद प्रमाणपत्र लेने वह फूफा के घर पहुंची। आरोप है कि फूफा ने तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म कर मोबाइल से अश्लील फोटो ले लिए। इसके बाद लगातार अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इससे आहत पीड़िता दिल्ली रहने लगी, तो आरोपी उसे होटलों में बुलाकर दुष्कर्म करता रहा।
पीड़िता के अनुसार करीब तीन माह पूर्व उसका रिश्ता मंसूरपुर क्षेत्र के एक गांव में तय हो गया, तो आरोपी ने वहां युवती के अश्लील फोटो भेजकर रिश्ता तुड़वा दिया।
पीड़िता ने बताया कि 16 सितंबर को आरोपी और उसके परिवार के सदस्यों ने उसे नशीला पेय पिलाकर कचहरी ले गए और कोरे कागजों व स्टांप पर हस्ताक्षर करा लिए। इनके आधार पर शादी के फर्जी कागजात तैयार कर अब आरोपी पूर्व प्रधान अपने भाई की पत्नी बनकर रहने का दबाव डाल रहे हैं।
पीड़िता ने एसएसपी से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई। थाना सिविल लाइन इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।