होटल में छापा, रंगरेलियां मना रहे कई प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये

उत्तर प्रदेश मेरठ
Spread the love

मेरठ,31 दिसम्बर एएनएस। यूपी के मेरठ जिले के मोदीपुरम में रुड़की रोड स्थित एक होटल में बुधवार को पुलिस ने छापा मारकर 17 लड़के-लड़कियों को पकड़ा है जो नए साल की पार्टी की आड़ में प्रेमी जोड़े रंगरलियां मना रहे थे। पुलिस ने जोड़ों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की।जानकारी के अनुसार
रुड़की रोड स्थित शांति निकेतन कॉलोनी के अंदर होटल जीनझर है। नववर्ष की पूर्व संध्या पर होटल को सजाया गया था। कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि पार्टी की आड़ में होटल में गलत काम हो रहा है।
पुलिस ने छापा मारकर कमरों की तलाशी ली तो यहां कई प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने दस लड़के व सात लड़कियों को हिरासत में लिया है। होटल के कमरों से शराब की बोतल व आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया। कुछ युवक शराब के नशे में मिले। जानकारी होने पर कॉलोनी के लोगों ने हंगामा कर होटल मालिक पर कार्रवाई की मांग की। 
होटल रुड़की रोड स्थित एक बेकरी संचालक का बताया जा रहा है। पुलिस संचालक से पूछताछ में जुटी है। कॉलोनी के लोगों का कहना है कि पहले भी होटल में लड़के-लड़कियों का आना जाना था। कई बार पुलिस से शिकायत की गई, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस ने बताया कि होटल में मिले प्रेमी जोड़े बालिग हैं। सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सभी के परिजनों को सूचना दी गई है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।