यूपी में सपा नेता के होटल में पुलिस का छापा, दो विदेशी युवतियों सहित सात पकड़े गए

आगरा उत्तर प्रदेश
Spread the love


आगरा,12 फरवरी (ए)। यूपी के आगरा में थाना ताजगंज के शिल्पग्राम स्थित शुभ रिसॉर्ट में गुरुवार रात को पुलिस ने छापा मारकर उज्बेकिस्तान की दो युवती समेत पांच युवकों को पकड़ लिया। होटल शुभ रिसॉर्ट राकेश अग्रवाल का बताया जाता है जो समाजवादी पार्टी व्यापार मंडल के अध्यक्ष हैं। इस बारे में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि उज्बेकिस्तान की युवतियां बिना वीजा के आगरा में रह रही थी। होटल में देह व्यापार की सूचना मिली थी। पकड़े गए लोगों में पूर्व में देह व्यापार में शामिल रहे एजेंट भीमा भी शामिल है। पुलिस की कार्रवाई से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। आरोपी राकेश अग्रवाल, उसका साथी चिराग और सुहाग मौके से भाग निकले।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि सीओ सदर राजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम होटल पर पहुंची थी। उज्बेकिस्तान की दो युवतियों सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है। आरोपियों में धांधूपुरा निवासी सुरेंद्र उर्फ भीमा भी शामिल है। विदेशी युवतियों को देह व्यापार के लिए उसने ठेके पर बुलाया था। इनकी फोटो व्हाट्सएप पर ग्राहकों को भेजी जाती हैं। पसंद करने के बाद ग्राहक को युवती के पास भेजा जाता है। भीमा वर्षों से यह काम कर रहा है। होटल से पुलिस ने जिन लोगों को हिरासत में लिया है उनसे पूछताछ की जा रही है

भीमा पहली बार पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। इससे पहले भी जेल जा चुका है। जनवरी 2020 में उसे तत्कालीन इंस्पेक्टर ताजगंज अनुज कुमार ने पकड़ा था। उस समय उसके पास से चरस बरामद हुई थी। अकेला था इसलिए देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। उसके मोबाइल से पुलिस को शहर के कई दलालों के नंबर मिले थे। उससे मिली जानकारी के बाद कई लोगों को पकड़ा गया था। छापेमारी की गई थी। कई ऐसे होटल सामने आए थे जिन्हें देह व्यापार के लिए भाड़े पर लिया जाता था। होटल संचालक तक जेल गए थे।