Site icon Asian News Service

भारी बारिश के कारण प्रधानमंत्री मोदी का पुणे दौरा रद्द

Spread the love

मुंबई/पुणे, 26 सितंबर (ए) पुणे में भारी बारिश की वजह से बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दौरा रद्द कर दिया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी प्रधानमंत्री मोदी को अपने इस दौरे के दौरान पुणे में जिला न्यायालय से स्वर्गेट तक मेट्रो ट्रेन लाइन को हरी झंडी दिखानी थी और 22,600 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करना था।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूत्रों ने पुष्टि की कि प्रधानमंत्री का पुणे दौरा रद्द कर दिया गया है। उनके दौरे की नयी तारीख का बाद में ऐलान किया जाएगा।

बुधवार शाम को भारी बारिश के कारण प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम स्थल एसपी कॉलेज मैदान में कीचड़ हो गया था।

मौसम विभाग ने पुणे और मुंबई में बृहस्पतिवार को भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

पुणे विभागीय आयुक्त चंद्रकांत पुलकुंडवार ने बताया, ‘‘प्रधानमंत्री का पुणे दौरा रद्द कर दिया गया है और कार्यक्रम आधिकारिक रूप से स्थगित कर दिया गया है।’’

महा-मेट्रो के प्रवक्ता हेमंत सोनावणे ने बताया, ‘‘आईएमडी द्वारा बृहस्पतिवार के लिए जारी किए गए ऑरेंज अलर्ट (भारी बारिश के लिए) के कारण कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। यदि बारिश होती है तो कार्यक्रम के लिए आने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।’’

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने बुधवार को कॉलेज मैदान का दौरा करने के बाद कहा था कि किसी को कोई असुविधा न हो, इसके लिए इंतजाम किए जा रहे हैं।

Exit mobile version