Site icon Asian News Service

अति आत्मविश्वास घातक, जनता के बीच रहें और संवाद-समन्वय बनाए रखेंः योगी का कार्यकर्ताओं को संदेश

Spread the love

गाजियाबाद: 23 अगस्त (ए) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए कहा कि वे अतिआत्मविश्वास से बचें; आमजन के बीच रहकर संवाद और समन्वय स्थापित करें।उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने बिना भेदभाव के हर वर्ग के लिए शासन की योजनाएं उपलब्ध कराई हैं।मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की जानकारी देकर मतदाताओं से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पक्ष में मतदान करने की अपील करें। सभी को अपनी-अपनी टीम में 10-10 व्यक्तियों को जोड़कर बूथ पर डेरा डाल देना है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ‘‘बूथ जीता चुनाव जीता’’ ही जीत का मूल मंत्र है।

एक बयान के मुताबिक मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को गाजियाबाद विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर भाजपा कार्यकर्ता के साथ बैठक की। उन्होंने सभी मोर्चा व प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से संवाद किया।

योगी आदित्यनाथ ने पहले सभी पदाधिकारियों की सुनी, फिर गाजियाबाद विधानसभा उपचुनाव में जीत का मूलमंत्र दिया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया,‘‘बूथ पर काम करें। बूथ जीत गए तो चुनाव जीत गए।’’ मतदाता सूची की चर्चा करते हुए कहा कि इस बात को लेकर संजीदा रहें कि सही व्यक्ति मतदाता बनें; मतदाता सूची का अंतिम मसौदा तैयार होने तक इसका पुनरीक्षण करते रहें।

मुख्यमंत्री योगी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कोई भी मतदाता वोट देने से वंचित न रहे, इसके लिए घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क करें और उन्हें सरकार द्वारा दी जा रही समस्त लाभकारी योजनाओं के बारे में बताएं।

उन्होंने कहा कि ‘‘आरक्षण व संविधान के मुद्दे पर विपक्ष ने खूब अफवाह फैलाई। उपचुनाव में विपक्षी दल फिर वोट मांगने आएंगे, उनके नेताओं से पूछिए कि आखिर एक-एक लाख कहां हैं। अपने वोट के जरिए उनके झूठ का पर्दाफाश कीजिए।’’

योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया, ‘‘समाजवादी पार्टी-कांग्रेस ने आमजन को गुमराह करने की कोशिश की है। उनके झूठ का पर्दाफाश होना चाहिए।’’ उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आमजन को बताइए कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संविधान की मूल प्रति को सिर पर रखकर संसद तक गए थे। उन्होंने समाज के हर वर्ग के लिए विकास किया है।

कार्यक्रम में भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, पूर्व केंद्रीय मंत्री जनरल वी.के. सिंह, सांसद अतुल गर्ग, महापौर सुनीता दयाल, प्रदेश सरकार के मंत्री कपिलदेव अग्रवाल, बृजेश सिंह, नरेंद्र कश्यप, जिला पंचायत अध्यक्ष ममता त्यागी, विधान पार्षद दिनेश गोयल, विधायक अजीत पाल त्यागी नंदकिशोर गुर्जर, मंजू सिवाच, धर्मेश तोमर आदि ने हिस्सा लिया।

Exit mobile version