Site icon Asian News Service

एसयूवी की ट्रक से टक्कर, चार लोगों की मौत, छह घायल

Spread the love

विदिशा: सात सितंबर (ए) मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में शनिवार तड़के एक एसयूवी के ट्रक से टकराने से उसमें सवार राजस्थान के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना लातेरी थाना क्षेत्र में ब्यावरा-बीना राजमार्ग पर तड़के करीब चार बजे हुई।उन्होंने कहा, “राजस्थान के झालावाड़ से सात महिलाओं समेत 10 लोगों का एक समूह तीर्थयात्रा से लौट रहा था, तभी उनकी एसयूवी एक ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में दो महिलाओं और दो पुरुषों की मौत हो गई।”

अधिकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान किशनलाल लोढ़ा (60), विनोद कुमार माली (34), वर्दी बाई लोढ़ा (70) और राजबाई भील (48) के रूप में हुई है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस हादसे पर दुख जताया।

उन्होंने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, “विदिशा जिले के लटेरी ब्लॉक में बागेश्वर धाम से लौटते समय सड़क दुर्घटना में राजस्थान के झालावाड़ जिले के चार लोगों की मौत का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। जिला प्रशासन को गंभीर रूप से घायलों को समुचित उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं।”

यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार दुख की इस घड़ी में मृतकों के परिवारों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पीड़ितों के परिजनों को उचित आर्थिक सहायता प्रदान करेगी।

Exit mobile version