Site icon Asian News Service

घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की गला रेतकर हत्या

Spread the love

सहारनपुर (उप्र), 18 जून (ए) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में कुतुबशेर थानाक्षेत्र में घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने रात गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि थाना कुतुबशेर अंतर्गत ग्राम खत्रीवाला निवासी बॉबी (50) अपने घर के बाहर सड़क पर ही चारपाई डालकर सो रहा था। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह चार बजे जब बॉबी के परिजन उसे जगाने के लिए गए तो उन्हें बॉबी मृत मिला और उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया गया था।उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी तुरंत ही कुतुबशेर थाने को दी गई। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही थाने की पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से नमूने इकट्ठा किए गए।

मांगलिक ने बताया कि बॉबी के पुत्र मनीष का कहना है कि उसके पिता मजदूरी करते थे और रोजाना की तरह वह देर रात भोजन करने के बाद घर के बाहर चारपाई डालकर सोये थे। मांगलिक के अनुसार मनीष ने बताया कि कल रात भी वह खाना खाकर बाहर सोने चले गये थे और जब तड़के उन्हें चाय देने के लिये उठाया गया तो उनकी हत्या करने की जानकारी मिली।

मांगलिक ने बताया कि मृतक की किसी से कोई रंजिश नहीं थी, वहीं हत्यारों ने किसी प्रकार की कोई लूट नहीं की। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और सन्देह के आधार पर पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Exit mobile version