दक्षिण दिल्ली के रेस्तरां में लगी आग, छह लोग झुलसे

राष्ट्रीय
Spread the love

नयी दिल्ली: 29 जुलाई (ए) दक्षिण दिल्ली के आईएनए बाजार में एक रेस्तरां में सोमवार तड़के आग लगने से छह लोग झुलस गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के अधिकारियों ने बताया कि आग की लपटों ने पास में स्थित फास्ट फूड की दो दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया।अधिकारियों के मुताबिक, आईएनए मेट्रो स्टेशन के गेट नवंबर दो के पास दुकान संख्या 211 में स्थित ‘केरला रेस्तरां’ में आग लगने की सूचना तड़के तीन बजकर 18 मिनट पर मिली, जिसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

उन्होंने बताया कि दमकल कर्मियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

अधिकारियों के अनुसार, आग से रेस्तरां के अंदर सो रहे छह कर्मचारी झुलस गए। उन्होंने बताया कि रेस्तरां के पास दुकान संख्या 213 और 214 में स्थित फास्ट फूड की दो दुकानें भी आग की चपेट में आ गईं।

अधिकारियों के मुताबिक, दो घायलों-सुनील (46) और अश्की नेपाली (26) को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है, जबकि चार अन्य-अरुण (18), शिवा (26), शिव कुमार (24) और गिरीश (42) का सफदरजंग अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

अधिकारियों ने बताया कि ये कर्मचारी 20 से 70 फीसदी तक झुलस गए हैं। उन्होंने कहा कि रेस्तरां में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने का संदेह है और घटना की जांच जारी है।