Site icon Asian News Service

दस रुपये के विवाद में युवक की पीट कर हत्या

Spread the love

सहारनपुर (उप्र), 25 सितंबर (ए) जिले में शराब की कीमत को लेकर हुए विवाद में हस्तक्षेप करने पर 35 वर्षीय व्यक्ति की कुछ लोगों के समूह ने कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित की पहचान अनिल कुमार के रूप में हुई है।पुलिस के अनुसार, यह घटना मंगलवार को उस समय हुई जब अनिल और पुष्पेंद्र नामक एक अन्य व्यक्ति के बीच हरियाबाग इलाके में चीनी मिल के पास एक शराब की दुकान पर झगड़ा हो गया।

पुलिस अधीक्षक (शहर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया, “जब दुकानदार ने पुष्पेंद्र से 10 रुपये अतिरिक्त लिए तो वह उससे बहस करने लगा। अनिल ने बीच-बचाव करते हुए कहा कि यह आम बात है। इससे दोनों के बीच कहासुनी हो गई।”

मांगलिक ने कहा, “पुष्पेंद्र ने अपने साथियों को बुलाया, जो लाठी-डंडों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और अनिल पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शराब की दुकान पर कैंटीन चलाने वाले कुलदीप ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, लेकिन उस पर भी हमला किया गया।”

अधिकारी ने बताया कि अनिल की मौत हो गई, जबकि कुलदीप का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक ने कहा, “पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है और हमने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।”

Exit mobile version