प्रधानमंत्री मोदी ने कोलकाता में किया रोडशो

राष्ट्रीय
Spread the love

कोलकाता: 28 मई (ए) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण से पहले मंगलवार को यहां कोलकाता के श्यामबाजार फाइव प्वाइंट क्रॉसिंग से एक रोडशो किया।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार तापस रॉय के समर्थन में रोडशो शिमला स्ट्रीट पर समाप्त होना है, जहां स्वामी विवेकानंद का पैतृक निवास स्थित है।

कार्यक्रम से पहले प्रधानमंत्री बागबाजार स्थित मां सारदा के आवास गए और उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने श्यामबाजार फाइव प्वाइंट क्रॉसिंग पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर उन्हें भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

मोदी के साथ सुकांत मजूमदार और शुभेंदु अधिकारी सहित पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रमुख नेता भी थे। रोडशो शाम करीब 7:10 बजे शुरू हुआ और इसके तहत करीब दो किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी।

मोदी भगवा रंग और फूलों से सजे वाहन के ऊपर खड़े थे। उक्त वाहन पर प्रधानमंत्री की तस्वीरों के साथ ही भाजपा के चुनाव चिह्न कमल की तस्वीरें भी लगायी गई थीं।

जैसे ही काफिला सड़कों से गुजरा, मोदी ने सड़क के दोनों ओर जमा भीड़ की ओर हाथ हिलाया। भगवा साड़ी पहने महिला समर्थक भी रोडशो में शामिल हुईं।

प्रधानमंत्री का वाहन के गुजरने के दौरान, पूरा वातावरण ‘जय श्रीराम’ और ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ के नारों से गूंज रहा था। वहीं, कई लोग अपने मोबाइल फोन से तस्वीरें ले रहे थे।