Site icon Asian News Service

बाबा सिद्दीकी की हत्या से पूरे देश के लोग ‘खौफजदा’ : केजरीवाल

Spread the love

नयी दिल्ली: 13 अक्टूबर (ए) आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दावा किया कि मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से देशभर के लोग ‘‘खौफजदा’’ हैं।

केजरीवाल ने कहा कि गैंगस्टर ने दिल्ली में भी लगभग इसी तरह का माहौल बना दिया है।केजरीवाल ने किसी का नाम लिए बिना आरोप लगाया कि ‘‘वे’’ पूरे देश में ‘‘गैंगस्टर राज’’ लाना चाहते हैं और लोगों को उनके खिलाफ खड़ा होना ही होगा।

राकांपा नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी (66) को शनिवार को मुंबई में तीन व्यक्तियों ने उस वक्त गोली मार दी, जब वह बांद्रा के खेर नगर स्थित अपने विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय से बाहर निकल रहे थे। मामले में दो हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है।

केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘मुंबई में सरेआम राकांपा नेता की गोली मारकर हत्या की इस वारदात से न केवल महाराष्ट्र बल्कि देशभर के लोग खौफजदा हैं। इन्होंने दिल्ली में भी कमोबेश यही माहौल बना दिया है। ये लोग पूरे देश में गैंगस्टर राज लाना चाहते हैं। जनता को अब इनके खिलाफ खड़ा होना ही पड़ेगा।’’

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महाराष्ट्र की ‘महायुति’ गठबंधन सरकार में सहयोगी है जबकि केंद्र में वह सरकार का नेतृत्व कर रही है।

आप ने केंद्र और दिल्ली के उपराज्यपाल पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि राष्ट्रीय राजधानी में सक्रिय आपराधिक गिरोह व्यापारियों और यहां तक ​​कि नेताओं को जबरन वसूली के लिए फोन कर रहे हैं।

पार्टी नेताओं ने आरोप लगाया है कि स्थानीय पुलिस शिकायतों पर कार्रवाई नहीं करती है और कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती जा रही है।

Exit mobile version