Site icon Asian News Service

शराब पीने के दौरान विवाद में युवक की लाठी मारकर हत्या, दो लोग गिरफ्तार

Spread the love

बलिया: 10 अक्टूबर (ए) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में एक युवक की लाठी से हमला कर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि रेवती थाना क्षेत्र के मून छपरा गांव में हुई इस घटना में दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उन्हें बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।पुलिस के अनुसार, बुधवार शाम बलिराम पांडे और कमलेश गोंड साथ बैठकर शराब पी रहे थे कि इसी बीच उनमें आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

पुलिस ने बताया कि मारपीट में कमलेश गोंड ने अपने बेटे शैलेंद्र गोंड के साथ मिलकर बलिराम पांडेय (30 वर्ष) पर लाठियों से कई वार किए, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल बलिराम पांडे को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक की मां पुष्पा पांडे की तहरीर पर कमलेश गोंड एवं शैलेंद्र गोंड के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version