Site icon Asian News Service

शादी का झांसा देकर होटल में महिला के साथ किया रेप बनाया वीडियो, फिर —-

Spread the love


ठाणे, पांच नवंबर (ए)।महाराष्ट्र के नवी मुंबई में 33 साल की महिला के साथ सिंगापुर में रहने वाले एक व्यक्ति ने मैट्रिमोनियल साइट पर संपर्क किया. इसके बाद उसने शादी का झांसा देकर कई जगहों पर महिला को मिलने के लिए बुलाया, जहां उसके साथ रेप किया. महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, नवी मुंबई की रहने वाली 33 साल की महिला ने मैट्रिमोनियल साइट पर सिंगापुर के एक व्यक्ति को देखा था. इसके बाद दोनों ने शादी को लेकर संपर्क किया. सिंगापुर में रहने वाले आरोपी ने महिला से शादी की बात कही और कई जगहों पर मिलने के लिए बुलाया.

महिला ने शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी ने दिसंबर 2020 से मार्च 2023 के बीच नवी मुंबई, मुंबई और सिंगापुर के लॉज और होटलों में उसे मिलने के लिए बुलाया, जहां उसके साथ कई बार रेप किया गया.
पुलिस का कहना है कि आरोपी से महिला का संपर्क एक मैट्रिमोनियल साइट पर हुआ था. आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया. इसी को लेकर उसने अलग-अलग जगहों पर मिलने के लिए बुलाया था.
आरोपी ने कथित तौर पर महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें भी ले लीं और वीडियो भी बना लिया. पुलिस ने कहा कि फिलहाल इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. आगे की जांच की जा रही है.

Exit mobile version