Site icon Asian News Service

शिक्षक ने की नाबालिग बच्ची से अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

भदोही: नौ सितम्बर (ए) उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय में बारह साल की नाबालिग बच्ची के साथ उसके शिक्षक ने कथित तौर पर अश्लील हरकत की। पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने उसे आज गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार यह शिकायत मिली कि जिले के बेजवा स्थित सरकारी कम्पोज़िट विद्यालय में शनिवार को कक्षा पांच में पढ़ने वाली बारह साल की बच्ची के साथ विनय बाबू (35) ने अश्लील हरकत की है।औराई के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सच्चिदानंद पांडेय ने शिकायत के हवाले से बताया कि शनिवार को स्कूल में बच्ची को एकांत में ले जाकर उसको गोद में बैठाकर गलत हरकत करने लगा! किसी तरह उसके चंगुल से निकल कर बारह साल की बच्ची घर पहुंची और परिजनों को देर से आने का कारण बताया।

एसएचओ ने बताया कि रविवार को बच्ची खुद परिजनों के साथ थाना आई और मुकदमा दर्ज कराया। उन्होंने बताया मामले में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की संबंधित धारा और पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को आज गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया छात्रा का अदालत में कलम बंद बयान दर्ज कराया जा रहा है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) भूपेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि कम्पोज़िट विद्यालय के शिक्षक विनय बाबू को गिरफ्तार किये जाने की औराई थाना से मिली सूचना पर आज शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

Exit mobile version