Site icon Asian News Service

सड़क हादसे में बाइक सवार होमगार्ड की मौत

Spread the love

सुलतानपुर (उप्र) छह अक्टूबर (ए) सुलतानपुर जिले के लंभुआ थाना क्षेत्र में रविवार को एक अनियंत्रित वैन की टक्कर से बाइक सवार होमगार्ड की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार: लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के बनकठवा निवासी होमगार्ड शिव शंकर द्विवेदी (52) ड्यूटी करके रविवार को बाइक से घर लौट रहे थे और बेदूपारा गांव के निकट पहुंचे ही थे, तभी लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित वैन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने द्विवेदी को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखंडदेव मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने होमगार्ड के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की।

शव परिजनों के सुपुर्द करने के बाद होमगार्ड विभाग में सहायक कमांडेंट सैयद हुसैन अब्बास अपने स्टॉफ के साथ द्विवेदी के घर पहुंचे।

अब्बास हुसैन ने बताया कि पीड़ित परिवार के घर का जो भी योग्य व्यक्ति होगा, उसको विभाग से आश्रित कोटे के तहत नौकरी दी जाएगी तथा परिवार को पांच लाख रुपये की मदद दी जाएगी।

Exit mobile version