सिगरेट पीने से मना करने पर रेस्तरां प्रबंधक पर चलाई गोली, छह लोग गिरफ्तार

राष्ट्रीय
Spread the love

गुरुग्राम: 14 अगस्त (ए) हरियाणा में गुरुग्राम के एक रेस्तरां में धूम्रपान का विरोध करने पर एक व्यक्ति ने भोजनालय के प्रबंधक पर गोली चला दी। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात सोहना रोड पर सी डी चौक के पास स्थित रेस्तरां में खाना खाने आए युवकों के एक समूह ने उसके अंदर धुम्रपान करना शुरु कर दिया, जिस पर प्रबंधक ने उन्हें रोका।उन्होंने बताय कि इस पर उनमें से एक ने उस पर गोली चला दी।

प्रबंधक की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार जब उसने उन लोगों को रेस्तरां के अंदर धूम्रपान करने से रोका तो उन्होंने उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया और उनमें से एक ने गोली चला दी, जो दीवार पर जा लगी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी के बाद बादशाहपुर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई और पुलिस ने कुछ ही घंटों में छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) अपराध वरुण दहिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बसई निवासी गौरव, वजीरपुर निवासी अंकित, खांडसा निवासी मोहित, शक्ति पार्क निवासी मयंक उर्फ ​​मोनू, गुरुग्राम की ओम नगर कॉलोनी निवासी नितिन और रोहित के रूप में हुई है। उन्हें शहर की अदालत में पेश करने के बाद ‘रिमांड’ पर लिया जाएगा।