Site icon Asian News Service

सिसोदिया को जमानत मिलने के बाद आप कार्यालय और आप नेता के आवास पर जश्न का माहौल

Spread the love

नयी दिल्ली: नौ अगस्त (ए) दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शुक्रवार को उच्चतम न्यायालय से जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) कार्यालय और उनके आवास पर जश्न मनाया गया।

आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किए गए सिसोदिया 17 महीने बाद जेल से बाहर आएंगे।सिसोदिया के आवास पर उनकी पत्नी सीमा सिसोदिया और परिवार के अन्य सदस्यों ने आगंतुकों को मिठाइयां बाटीं। इस दौरान वे सभी बहुत खुश नजर आए।

दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित आप मुख्यालय ढोल-नगाड़ों से गूंज उठा। वहां पार्टी नेता और कार्यकर्ता एकत्रित हो रहे हैं। मंत्री सौरभ भारद्वाज सहित कई पार्टी नेताओं ने वहां मौजूद लोगों को मिठाइयां बांटी।

आप की वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी नसीरपुर में एक स्कूल के उद्घाटन समारोह के दौरान सिसोदिया की जमानत की खबर साझा करते हुए भावुक हो गयीं ।

आप ने मनीष सिसोदिया को जमानत दिए जाने के उच्चतम न्यायालय के फैसले को ‘‘सत्य की जीत’’ करार देते हुए शुक्रवार को उम्मीद जताई कि जेल में बंद पार्टी के अन्य नेताओं को भी ‘‘न्याय मिलेगा।’’

उच्चतम न्यायालय ने दिल्ली की आबकारी नीति में कथित घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार और धनशोधन के मामलों में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया को शुक्रवार को जमानत दी और कहा कि वह 17 माह से हिरासत में हैं।

Exit mobile version