Site icon Asian News Service

स्कूल जा रहीं दो लड़कियों की पिकअप वैन की टक्कर से मौत

Spread the love

समस्तीपुर: 14 सितंबर (ए) बिहार के समस्तीपुर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर शनिवार को तेज रफ्तार पिकअप वैन की चपेट में आने से स्कूल जा रहीं दो लड़कियों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के पास हुई। मृतकों की पहचान स्वाति प्रिया (11) और कृतिका कुमारी (10) के रूप में हुई है।पुलिस ने बताया कि छात्राएं स्कूल जा रही थीं जिन्हें तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी।

मुसरीघरारी थाना प्रभारी फैजुल अंसारी ने पत्रकारों से कहा, ‘‘प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब शनिवार सुबह तीनों लड़कियां स्कूल के रास्ते में फतेहपुर गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पार कर रही थीं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने उन्हें टक्कर मार दी और उनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरी लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।’’

अधिकारी ने बताया कि चालक वाहन समेत मौके से भाग गया और उसे पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है।

घटना के तुरंत बाद, स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और चालक की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए राजमार्ग पर यातायात अवरुद्ध कर दिया।

हालांकि, स्थानीय पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद प्रदर्शनकारी राजमार्ग से हट गए।

Exit mobile version