छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपियों ने छात्रा के ममेरे भाई को पीटा

उत्तर प्रदेश मेरठ
Spread the love

मेरठ: 10 अगस्त (ए) यूपी के मेरठ जिले के मवाना थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने 12वीं कक्षा की 17 वर्षीय छात्रा के ममेरे भाई की पिटाई कर दी, जिससे क्षुब्ध होकर छात्रा ने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने बताया कि मवाना कस्बे की एक महिला द्वारा थाना मवाना में यह शिकायत दर्ज करायी गई थी कि उसकी पुत्री अपने ममेरे भाई के साथ कॉलेज जा रही थी, तभी रास्ते में दो युवकों द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ की गई।अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) ने बताया कि ममेरे भाई द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी युवकों ने उसके साथ मारपीट की।छात्रा की मां ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने कहासुनी के बाद छात्रा के ममेरे भाई की पिटाई कर दी। शोर सुनकर स्थानीय लोगों के आने पर आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए। इसके बाद घर पहुंच कर छात्रा ने जहरीला पदार्थ पीकर जान देने की कोशिश की।

एएसपी ने बताया कि इस सूचना पर आरोपी युवकों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की है। उधर, थाना मवाना पुलिस के अनुसार मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

छात्रा की हालत बिगड़ने पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार फिलहाल छात्रा की हालत खतरे से बाहर है।