व्यक्ति ने की बेटी के प्रेमी की पीट-पीट हत्या

बिहार सीतामढ़ी
Spread the love

सीतामढ़ी, 28 अगस्त (ए) बिहार के सीतामढ़ी जिले के बथनाहा थाना अंतर्गत कमलदह गांव में एक शख्स ने अपने बेटी के प्रेमी की कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

सीतामढ़ी के पुलिस अधीक्षक मनोज तिवारी ने बुधवार को बताया कि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की के पिता विजय मंडल और दो अन्य आरोपियों राजकुमार मंडल और राम पवित्र मंडल को गिरफ्तार कर लिया है।उन्होंने बताया कि 26 अगस्त की रात्रि में घटित इस घटना के बाद से लड़की समेत उसके परिवार के अन्य सदस्य फरार हो गए हैं ।तिवारी ने बताया कि घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो जाने के मद्देनजर पुलिस वहां गश्त कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान सुमित कुमार साह के तौर पर हुई है और वह भी कमलदह गांव का ही निवासी था।

सीतामढ़ी सदर अनुमंडल (दो) पुलिस अधिकारी आशीष आनंद ने बताया कि मृतक के पिता वीरेंद्र साह द्वारा दी गयी लिखित शिकायत के आधार पर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं।

शिकायत के अनुसार, सुमित और लड़की 25 दिन पहले भी शादी की नीयत से घर से चल गए थे लेकिन वे उनके समझाने पर घर लौट आए थे और गांव की पंचायत में दोनों पक्षों के बीच सुलह हो गई थी।

वीरेंद्र साह ने आरोप लगाया कि इसके बावजूद लड़की के परिजन फोन कर उनके पुत्र को लगातार धमकी दे रहे थे तथा 26 अगस्त की रात्रि को साजिश के तहत लड़की के परिजनों ने आशीष को शादी के लिए फोन कर बुलाकर और फिर उसकी हत्या कर दी।