दो सड़क दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत

छिंदवाड़ा मध्य प्रदेश
Spread the love

बड़वानी/छिंदवाड़ा (मप्र): 26 अक्टूबर (ए) मध्यप्रदेश के बड़वानी और छिंदवाड़ा जिलों में दो सड़क दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि बड़वानी जिले में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छिंदवाड़ा जिले में दो लोगों की मौत हो गई।एक अधिकारी ने बताया कि बड़वानी जिले के सेंधवा कस्बे में शनिवार रात करीब एक बजे एक ट्रक गाय से टकराने के बाद पैदल चल रहे लोगों पर पलट गया, जिससे चार लोग कुचल गए।

सेंधवा के थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि ये लोग काम के बाद कारखाने से घर जा रहे थे, तभी महाराष्ट्र से पंजाब लाल मिर्च लेकर जा रहा ट्रक पलट गया और उन पर गिर गया। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक और खलासी मौके से फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान रिगनिया मेहता (40), उनके बेटे जितेंद्र (18), बबलू मेहता (17) और श्यामलाल मेहता (35) के रूप में हुई है।

छिंदवाड़ा जिले में शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात अमरवाड़ा कस्बे के पास तेज रफ्तार वाहन से बचने के प्रयास में दोपहिया वाहन पेड़ से टकराने से दो लोगों की मौत हो गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अवधेश प्रताप सिंह ने यह जानकारी

दी।

सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान ऐतराम पदराम (60) और उनके दामाद कोमलभान धुर्वे (35) के रूप में हुई है।