Site icon Asian News Service

मामूली विवाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या

Spread the love

बरेली: (उप्र) 26 अक्टूबर (ए)। यूपी के बरेली जिले में शाही थाना क्षेत्र के एक गांव में मामूली विवाद के बाद एक युवक की कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात रामलीला देखकर घर लौटते समय हमलावरों ने थाना क्षेत्र के जुनाही गांव के निवासी रवि (26) को घेरकर बेरहमी से पीटा और गोलीबारी कर दहशत फैलाई। गंभीर रूप से घायल रवि की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। इस घटना में तीन अन्य घायल हो गये।अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि रवि की पत्नी की ओर से चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर अन्य की तलाश शुरू कर दी है।पुलिस के अनुसार रवि के छोटे भाई अमित का गांव निवासी अमन और आकाश नामक युवकों से विवाद हुआ था। अमित मेरठ के खतौली में काम करता है। शुक्रवार को त्योहार मनाने घर लौटे अमित ने विवाद की पूरी जानकारी अपने परिवार को दी, जिससे रवि ने विवाद के कारणों को जानने के लिए अमन और आकाश से बात करने की कोशिश की, लेकिन दोनों ने उसे धमकी दी और कहा कि तुम्हें इसका जवाब दिया जाएगा।पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात को रवि रामलीला देखकर घर लौट रहा था, तभी रास्ते में अमन, आकाश, सुभाष, श्रीपाल और उनके साथियों ने उसे घेर लिया। आरोपियों ने रवि पर लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। परिवार को जब इस हमले की सूचना मिली तो परिवार के सदस्य वहां पहुंचे, लेकिन हमलावरों ने उन पर भी हमला कर दिया, जिसमें दीपू, सोनू और गौरव घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक गंभीर रूप से घायल रवि को परिवार के लोग आनन-फानन में एंबुलेंस से अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में हो उसने दम तोड़ दिया।एएसपी ने बताया कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version