Site icon Asian News Service

लखनऊ के करीब 10 होटलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Spread the love

लखनऊ,27 अक्टूबर (ए)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कम से कम 10 बड़े होटलों को ई-मेल के जरिए रविवार को बम विस्फोट कर उड़ाने की धमकी दी गयी। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

सूत्रों के मुताबिक अज्ञात लोगों ने ई-मेल में धमकी दी कि अगर 55,000 अमेरिकी डॉलर की फिरौती की मांग पूरी नहीं की गई तो इन होटलों को विस्फोट कर उड़ा दिया जाएगा। बम विस्फोट की धमकी वाले ई-मेल में लिखा है, ”आपके होटल के परिसर में काले बैग में बम छिपाए गए हैं। मुझे 55,000 अमेरिकी डॉलर चाहिए, नहीं तो मैं विस्फोट कर दूंगा। खून चारों तरफ फैल जाएगा। बमों को निष्क्रिय करने की कोई भी कोशिश सफल नहीं होगी।” यह धमकी होटल फॉर्च्यून, होटल लेमन ट्री और होटल मैरियट समेत 10 बड़े होटलों को मिली है। पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया है और सुरक्षा उपायों को बढ़ाने की तैयारी की जा रही है।धमकी का सामना करने वाले होटलों मे फॉर्च्यून, लेमन ट्री, मैरियट,सराका होटल,पिकैडिली होटल,,कम्फर्ट होटल, विस्टा,क्लार्क अवध होटल,होटल कासा,दयाल गेटवे होटल, तथा होटल सिलवेट आदि है। सूत्रों ने बताया कि
लखनऊ में बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद होटल संचालकों ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दे दी है। शहर में कुल 10 होटलों को यह धमकी भरा ईमेल प्राप्त हुआ है। इस मामले में पुलिस सुरक्षा उपायों को बढ़ाने और जांच करने की प्रक्रिया में है।होटलों को बम की धमकी मिलने के बाद जानकारी मिलने के बाद लखनऊ की पुलिस हरकत में आ गयी है। राजधानी के कई होटलों में पुलिस सर्च ऑपरेशन चल रहा है। मौके पर डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ते सहित पुलिस होटलों की सघरनता से चेकिंग कर रही है।

Exit mobile version