Site icon Asian News Service

बीबीए छात्रा से दुष्कर्म

Spread the love

फगवाड़ा (पंजाब), 26 जून (ए) पंजाब के फगवाड़ा में एक निजी विश्वविद्यालय में पढ़ रही ओडिशा की 21 वर्षीय बीबीए छात्रा के साथ रेलवे लाइन के पास कथित तौर पर बलात्कार किया गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि यह वारदात मंगलवार तड़के दकोहा गांव रेलवे बैरियर पर रेलवे लाइन के निकट एक सुनसान जगह पर हुई।उन्होंने आगे बताया कि इस मामले में अमनजोत, मंजीत सिंह और रणबीर सिंह नामक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि युवती बीबीए-अंतिम वर्ष की छात्रा है और विश्वविद्यालय के पास ही किराये के मकान में रह रही है।

पुलिस में दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, युवती ने पुलिस को बताया कि वह और उसकी बिहार की रहने वाली एक सहेली बाइक से जम्मू की अपनी एक सहेली से मिलने गई थीं। यह सहेली फिलहाल दकोहा रेल बैरियर के पास रह रही थी।

शिकायत में कहा गया है कि तीनों युवतियां पूरनपुर कॉलोनी से तलहन रोड की ओर जा रही थी, तभी तीन मोटरसाइकिल सवारों ने उन्हें रोका और उनमें से एक ने अपनी कृपाण निकालकर उन्हें धमकाया।

लड़की ने पुलिस को बताया कि इसके बाद अन्य दो लोगों ने उसके दोस्तों को धक्का देकर एक तरफ कर दिया और उसे जबरदस्ती अपनी मोटरसाइकिल की पिछली सीट पर बैठा लिया।

पुलिस में की गई अपनी शिकायत में छात्रा ने कहा कि सुनसान जगह पर ले जाने के बाद, इनमें से एक आरोपी अमनजोत ने दोनों और आरोपियों की मौजूदगी में कथित रूप से उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे वहीं छोड़कर चले गए।

पीड़िता की दोस्त उसे अस्पताल ले कर गईं, जहां उसकी चिकित्सकीय जांच की गई। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 366 (अपहरण), 376 (दुष्कर्म), 506 (आपराधिक धमकी) 120-बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

Exit mobile version