सपा सांसद ने की मेनका गांधी पर विवादित टिप्‍पणी, भाजपा का पलटवार

उत्तर प्रदेश सुल्तानपुर
Spread the love

सुलतानपुर/लखनऊ: 10 अगस्त (ए) समाजवादी पार्टी (सपा) के सुलतानपुर के सांसद राम भुआल निषाद ने शनिवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी के खिलाफ एक मुहावरे के जरिये विवादित टिप्पणी की।

निषाद ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सुलतानपुर की पूर्व सांसद मेनका गांधी की तुलना खिसियानी बिल्ली से कर डाली।भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस मामले को लेकर निषाद पर पलटवार किया है।

यहां एक कार्यक्रम में पहुंचे राम भुआल निषाद से पत्रकारों ने जब यह सवाल किया कि पूर्व सांसद मेनका गांधी ने आपके खिलाफ उच्च न्यायालय में एक याचिका दाखिल की है, इस पर क्या कहेंगे, इसके जवाब में उन्होंने कहा, ”यह खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे वाली कहावत है। जब जनता ने उनको (मेनका गांधी) को चुनाव हरा दिया है तो स्वीकार करना चाहिए।”

सुलतानपुर संसदीय क्षेत्र में निषाद ने हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी को पराजित कर दिया था।

निषाद ने कहा, ”अगर उनको आपत्ति थी तो जब नामांकन पत्रों की जांच हुई, उस समय आपत्ति करनी चाहिए थी। सात दिन का समय होता है, समय बीत जाने के बाद उन्होंने याचिका दाखिल की, इसलिए उसमें कोई दम नहीं है।”

सपा सांसद के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने ‘ कहा, ”सपा के नेताओं और सपा की जो कार्यशैली है, इसी कारण सपा सरकार में अराजकता का माहौल था और सपा सरकार को प्रदेश में जंगलराज कहा जाता था।”