Site icon Asian News Service

मुख्यमंत्री के ओएसडी से भाजपा कार्यसमिति के सदस्य ने किया ‘दुर्व्यवहार’, हुए गिरफ्तार

Spread the love

भोपाल: 12 अगस्त (ए) मध्य प्रदेश भाजपा कार्यसमिति के एक सदस्य ने यहां पार्टी के एक समारोह में कथित तौर पर हंगामा और मुख्यमंत्री मोहन यादव के विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) से दुर्व्यवहार किया। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी सोमवार को एक पुलिस अधिकारी ने दी।

शिकायतकर्ता नायब तहसीलदार निमेश पांडे के अनुसार हीरेंद्र बहादुर सिंह ने शनिवार को अटल बिहारी वाजपेयी सुशासन एवं नीति विश्लेषण संस्थान में भाजपा के कार्यक्रम में संस्थान के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) लोकेश शर्मा के साथ गाली-गलौज की, हंगामा किया और दुर्व्यवहार किया।राज्य सरकार द्वारा संचालित संस्थान का नेतृत्व करने के अलावा शर्मा सचिवालय में मुख्यमंत्री के ओएसडी भी हैं। यादव के एक करीबी सहयोगी ने ‘ इसकी पुष्टि की।पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमने मामला दर्ज करने के बाद सिंह को नोटिस दिया और रविवार को उन्हें पुलिस थाने बुलाया जहां उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।’

कमला नगर पुलिस थाने की निरीक्षक निरूपा पांडे ने कहा कि सिंह पर एक सरकारी अधिकारी को गाली देने, धमकाने और उसके काम में बाधा डालने का आरोप लगाया गया है।

सिंह को सहायक पुलिस आयुक्त की अदालत में पेश किया गया, जिसने पिछले दिन उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस ने कहा कि राज्य भाजपा कार्यसमिति के सदस्य अपनी बेटी (मध्य प्रदेश सरकार द्वारा संचालित) की नौकरी से संबंधित किसी मुद्दे को लेकर परेशान थे।

हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में, भाजपा ने मध्य प्रदेश की सभी 29 सीट पर जीत हासिल की और इस एक तरफा विजय का एक कारण पार्टी संगठन और राज्य सरकार के बीच बेहतरीन समन्वय बताया गया।

Exit mobile version