अखिलेश की रैली में मची अफरा-तफरी, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश गोरखपुर
Spread the love

गोरखपुर (उप्र): 20 मई (ए) संत कबीर नगर में समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव की रैली में बड़ी संख्या में जुटे पार्टी समर्थकों और कार्यकर्ताओं के बैरीकेडिंग तोड़कर उनकी ओर बढ़ने की कोशिश करने पर अफरा-तफरी मच गयी। इस घटना का कथित वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि बड़ी संख्या में समर्थक सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए यादव की कार के करीब पहुंच गये। इस दौरान समर्थकों ने अखिलेश के साथ फोटो भी खिंचवाई। कार्यकर्ताओं ने रैली स्थल पर लगे माइक्रोफोन, कुर्सियां और कूलर भी नष्ट कर दिए।

यादव अपने उत्साही समर्थकों से मिलते हुए पुलिस की मदद से किसी तरह मंच तक पहुंचने में कामयाब रहे।

सपा अध्यक्ष इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस (इंडिया) के प्रत्याशी पप्पू निषाद के लिए प्रचार करने संतकबीरनगर आए थे।

ऐसा दूसरी बार हुआ है जब अखिलेश की रैली में अव्यवस्था की स्थिति उत्पन्न हुई है।

प्रयागराज के फूलपुर लोकसभा सीट पर रविवार को ‘इंडिया’ गठबंधन की ओर से चुनावी रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भाषण देने पहुंचे थे, लेकिन रैली में हंगामा और भगदड़ के कारण दोनों नेताओं को संबोधन किये बगैर ही वापस जाना पड़ा था।

राहुल और अखिलेश के मंच पर पहुंचते ही रैली में आए समर्थकों की भीड़ बेकाबू हो गई और हंगामा होने लगा।

समर्थकों ने पुलिस द्वारा तैयार किये गये सुरक्षा घेरे को तोड़कर मंच की ओर बढ़ने की कोशिश की। इस दौरान समर्थकों और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की भी हुई थी।