Site icon Asian News Service

जामुन इकट्ठा करने को लेकर हुए झगड़े में आठ वर्षीय बच्चे की पीट-पीटकर हत्या

Spread the love

मेदिनीनगर: 28 जून (ए) झारखंड के पलामू जिले में शुक्रवार को जामुन इकट्ठा करने को लेकर हुए झगड़े में आठ वर्षीय एक लड़के की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पांडु थाने के पुलिस निरीक्षक रामाशीष पासवान ने बताया कि कुछ बच्चे एक पेड़ के नीचे जामुन इकट्ठा कर रहे थे तभी उनमें से दो बच्चों के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान 23 वर्षीय आरोपी ने बीच-बचाव किया और एक लड़के की बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई।

दरअसल पलामू के पांडु थाना क्षेत्र के लोअर पांडु के इलाके में अंकित कुमार नामक बच्चा गोतिया में राजेश्वर महतो नामक व्यक्ति के पेड़ में जामुन तोड़ रहा था।इस दौरान मौके पर राजेश्वर महतो का पोता भी था। इसी बीच अंकित और राजेश्वर महतो के पोता के बीच जामुन तोड़ने लेकर बहस हो गई थी। मामले की जानकारी मिलने के बाद राजेश्वर महतो मौके पर पहुंचे और अंकित कुमार की डंडे से जमकर पिटाई की। पिटाई बाद गंभीर रूप से जख्मी अंकित कुमार को इलाज के लिए बिश्रामपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया था।

बाद में उसे इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर किया गया था। जहां इलाज के क्रम में डॉक्टरों ने अंकित कुमार को मृत घोषित कर दिया दिया।अंकित के परिजनों के अनुसार राजेश्वर महतो के साथ पहले से जमीन समेत कई मामले को लेकर विवाद चल रहा था। जामुन तोड़ने के दौरान राजेश्वर महतो ने पुरानी रंजिश का गुस्सा अंकित पर निकाली और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर डाली है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है जबकि आरोपी के परिजन फरार हो गए हैं।

Exit mobile version