Site icon Asian News Service

जल निगम के अधिशासी अभियंता की पीट-पीटकर हत्या

Spread the love

सुलतानपुर , 17 अगस्त (ए)। यूपी के सुल्तानपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह जल निगम के एक अधिशासी अभियंता की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए।

चालक के चिल्लाने पर आसपास के लोग पहुंचे और गंभीर रूप से घायल अधिशासी अभियंता को राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।पुलिस के मुताबिक, शनिवार की सुबह थाना कोतवाली नगर अंतर्गत शहर के विनोवापुरी मोहल्ले में किराए पर रहने वाले अधिशासी अभियंता संतोष कुमार (40) की उनके कमरे में अज्ञात बदमाशों ने पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गए।पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पड़ताल में जुटी हैं। मामले के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीम लगी हुई हैं।

घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी कृतिका ज्योत्सना, पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चंद्र, पुलिस क्षेत्राधिकारी शिवम मिश्रा, नगर कोतवाल अरुण द्विवेदी घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस अधिशासी अभियंता के चालक संदीप से पूछताछ एवं पड़ताल में जुटी हुई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

आसपास के लोगों ने बताया कि चालक संदीप के चिल्लाने की आवाज सुनकर अधिशासी अभियंता के आवास से 50 मीटर दूर स्थित जल निगम दफ्तर में तैनात गार्ड व लोग पहुंचे और अधिशासी अभियंता को जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने बताया कि प्रयागराज निवासी संतोष कुमार के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।

बर्मा के अनुसार, प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीम लगाई गई हैं।

कहा जा रहा है कि इस घटना में कोई विभागीय कर्मचारी शामिल हो सकता है।

Exit mobile version