Site icon Asian News Service

लाल बत्ती की गाड़ी में घूमने वाला नकली जज दबोचा गया, सीबीआई का फर्जी पहचान पत्र भी जप्त

Spread the love


नई दिल्ली,26 दिसंबर (ए)। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे जालसाज को दबोचा है, जो लाल बत्ती की कार में घूमता था। खुद को जज बताकर लोगों को गुमराह करता था। पुलिस ने आरोपी के पास से नीले रंग की रेनॉल्ट कार, एक पिस्टल, छह कारतूस, सीबीआई का फर्जी पहचान पत्र और मजिस्ट्रेट के स्टांप बरामद किए हैं।

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के नरेला का रहने वाला आरोपी लवलीश शर्मा खुद को जज बताकर लोगों को गुमराह किया करता था। पुलिस के मुताबिक 25 दिसंबर को पहाड़गंज इलाके में पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने DL8C BC 4280 नंबर की नीले रंग की रेनॉल कार रोकी। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को लवलीश शर्मा नाम का शख्स मिला। उसने पहले पुलिस को बताया कि वह चीफ ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट है और गुड़गांव में तैनात है।
पुलिस अफसरों को शक हुआ तो आरोपी का पहचान पत्र मांगा। इस पर आरोपी ने पुलिस को धमकाना शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से सीजीएम के फर्जी मेडल्स, शील्ड, स्टांप, एक पिस्टल और 6 कारतूस बरामद किये।
आरोपी ने बताया कि उसे पिस्टल बिहार के रहने वाले राकेश नाम के एक व्यक्ति ने दी थी। अब पुलिस राकेश की तलाश कर रही है। बता दें कि पुलिस को आरोपी के पास से बार काउंसिल का एक पहचान पत्र भी मिला है। पुलिस को कार के अंदर से एक लाल बत्ती भी बरामद हुई है।

Exit mobile version