Site icon Asian News Service

दो ट्रकों के बीच कार फंसने से चार छात्रों समेत पांच लोगों की मौत

Spread the love

कानपुर (उप्र), 14 अक्टूबर (ए) कानपुर के पनकी इलाके में रूमा-भौंती फ्लाईओवर पर सोमवार की सुबह तेज गति से जा रहे दो ट्रकों के बीच एक कार के फंस जाने से एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब छात्र अपने कॉलेज जा रहे थे। उन्होंने बताया कि दुर्घटना इतनी भीषण थी कि क्षतिग्रस्त कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया।उनके अनुसार, मृतक छात्रों की पहचान आयुषी पटेल (कंप्यूटर साइंस की प्रथम वर्ष की छात्रा), गरिमा त्रिपाठी (कंप्यूटर साइंस की द्वितीय वर्ष की छात्रा), सतीश कुमार (कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग के तृतीय वर्ष के छात्र) और प्रतीक सिंह (इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग के चतुर्थ वर्ष के छात्र) के रूप में हुई है। चालक की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

सिंह ने बताया, ‘चारों छात्र एक कार में सवार होकर पीएसआईटी (प्रणवीर सिंह इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी) जा रहे थे और पनकी के पास उनकी कार दो ट्रकों के बीच फंस गई।’’

इस भीषण दुर्घटना में चार छात्रों और एक ड्राइवर समेत पांच लोगों की मौत हो गई।’

डीसीपी ने बताया कि जानलेवा दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और क्षतिग्रस्त कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया।

उन्होंने बताया कि दोनों ट्रकों के चालक दुर्घटना के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गए, उनकी तलाश की जा रही है। दोनों ट्रकों को जब्त कर लिया गया है।

डीसीपी ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Exit mobile version