जलवा – मिसेज इंडिया इंटरनेशनल-2024 का खिताब राधा राय के नाम

उत्तर प्रदेश गाजीपुर
Spread the love

गाजीपुर,15 जून (ए)। यूपी के गाजीपुर जिले के जमानियां तहसील क्षेत्र के बेटाबर गांव की बहु तथा मेजर सचिन राय की पत्नी राधा राय ने मिसेज इंडिया इंटरनेशनल क्वीन -2024 का खिताब जीतकर प्रदेश, जिले व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। विशेष बात यह रही कि इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता की दो टाइटिल
मिसेज इंडिया परफेक्शनिस्ट और पॉपुलरिटी
क्वीन का टाइटिल भी जीत लिया।
विभिन्न क्षेत्रों की बयालीस प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर देते हुए फाइनल मुकाबले में सबको मात देकर राधा राय ने अपना मुकाम हासिल कर लिया। विजेता घोषित होने पर प्रसिद्ध अभिनेत्री महिमा चौधरी ने उन्हें ताज पहनाकर सम्मानित किया। संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया, कतर, स्वीडन, भारत और सऊदी अरब जैसे विभिन्न देशों की महिलाएं इस प्रतियोगिता की हिसा रहीं।
उनकी इस कामयाबी पर जिले के लोगों ने खुशी का इजहार करते हुए उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। राधा की इस कामयाबी के बाद बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
उल्लेखनीय है कि दो बेटियों की मां राधा राय योगा इंस्ट्रक्टर हैं। वे अपने स्वास्थ्य और खुबसूरती का राज भी योग को देती हैं। वे देवकली विकास खंड अंतर्गत चाडी़पुर गांव के सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी इन्द्रासन राय की पुत्री हैं जिनका विवाह वर्ष 2011 में मेजर सचिन राय से हुआ था।