Site icon Asian News Service

पुरुष मित्र के सामने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

Spread the love

वडोदरा: पांच अक्टूबर (ए) गुजरात के वडोदरा शहर के बाहरी इलाके में एक सुनसान जगह पर दो अज्ञात लोगों ने एक नाबालिग से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के साथी ने लड़की के पुरुष मित्र को बंधक बना लिया था।कथित घटना नवरात्र के दौरान ऐसे समय में हुई, जब शहर भर में आयोजित गरबा कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में लोग अपने घरों से बाहर निकलते हैं।

वडोदरा (देहात) के पुलिस अधीक्षक रोहन आनंद ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह रात करीब 11 बजे शहर के लक्ष्मीपुरा इलाके में अपने बचपन के दोस्त से मिलने गई थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया, “वे स्कूटी पर सवार होकर भायली इलाके से लौट ही रहे थे कि तभी आधी रात के करीब दोपहिया वाहन पर सवार पांच लोगों ने उन्हें एक सुनसान सड़क पर रोक लिया।’’

उन्होंने बताया, “आरोपियों में से दो लोग बहस के बाद चले गए जबकि तीन आरोपी वहीं रुक गए। तीन में से दो लोगों ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया जबकि तीसरे व्यक्ति ने उसके दोस्त को पकड़ लिया।”

आनंद ने बताया, “जैसे ही अपराधी मौके से चले गए तभी पीड़िता ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची, इलाके की घेराबंदी की और सबूत एकत्र किए। तकनीकी निगरानी और अन्य साधनों का उपयोग कर अपराधियों की पहचान करने के लिए टीमें बनाई गई हैं।”

गुजरात सरकार ने इस साल नवरात्रि उत्सव के लिए गरबा कार्यक्रम के समय पर प्रतिबंध हटा दिये हैं।

Exit mobile version