पूर्व प्रधान की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, फैली सनसनी

उत्तर प्रदेश बलिया
Spread the love

बलिया,15 नवम्बर (ए)। यूपी के बलिया जििले के सुखपुरा थाना क्षेत्र के भलुही ग्राम के पूर्व प्रधान हृदय नारायण सिंह (65) की सोमवार रात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। सुबह परिजन चाय देने के लिए बरामदे में पहुंचे तो मामले की जानकारी हुई। घटना की सूचना फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। एसपी समेत कई थानों को फोर्स मौके पर पहुंची। डाग स्क्वाड एवं फॉरेसिंक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। एसपी ने खुलासे के लिए टीम का गठन कर दिया है। जल्द खुलासे का दावा किया गया है।
वर्तमान में उपभोक्ता भंडार निगम के अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधान हृदय नारायण सिंह सोमवार रात को बरामदे में सोए थे। मंगलवार सुबह परिजन जब उनकी पत्नी उन्हें उठाने के लिए गईं तो पास में खून के छींटे पड़े थे। ये देख उन्होंने शोर मचाया। बदमाशों में रात में किसी समय उन्की हत्या कर शव को शाल से ढक दिया था। गले चेहरे पर धारदार हथियार से वार किए गए थे। मामले की
जानकारी फैलते ही मौते पर भारी भीड़ जमा हो गई। कई थानों की फोर्स के साथियों का ही पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर, एएसपी डीपी तिवारी, सीओ सिटी जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड, एसओजी टीम भी पहुंच गई। एसपी ने पूर्व प्रधान के परिजनों व आसपास के लोगों से पूछताछ की। परिवार वालों से गहन पूछताछ के बाद उन्होंने घटना के संबंध में और ग्रामीणों से बातचीत कर पूरी जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या के मामले में टीम गठित कर दी गई है और बहुत जल्द पूर्व प्रधान हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा। पूर्व प्रधान के पुत्र इंद्रपाल उर्फ सोनू की ओर से अज्ञात में मामले की तहरीर दी गई है।
पूर्व प्रधान हृदय नारायण सिंह की हत्या की खबर जैसे ही क्षेत्र में फैली उनके दरवाजे से लेकर थाने तक लोगों का जमावड़ा लग गया। कई गावों को प्रधान और विभिन्न दलों को पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। परिजनों को सांत्वना देने के साथ ही हत्याकांड के जल्द खुलासे की मांग की।